स्वामी दयानंद अस्पताल में हड़ताल हुई खत्म, काम पर लौटे कर्मचारी
Editor : Mini
 07 Feb 2022 |  112

नई दिल्ली,
स्वामी दयानंद अस्पताल में पिछले 6 दिन से चली आ रही हड़ताल शनिवार को खत्म हो गई। बीते चार महीने से वेतन न मिलने की वजह से पूर्वी दिल्ली स्थित स्वामी दयानंद अस्पताल के चिकित्सक हड़ताल पर थे। ईडीएमसी द्वारा एक महीने का वेतन दिए जाने के बाद चिकित्सक हड़ताल खत्म कर काम पर लौट आए हैं। स्थायी समिति अध्यक्ष श्री बीर सिंह पंवार, शाहदरा उत्तरी निगम क्षेत्र अध्यक्ष श्री प्रवेश शर्मा स्वास्थ्य समिति अध्यक्ष श्री प्रमोद गुप्ता जी के संयुक्त प्रयास से समाप्त हो गई ।
शनिवार को स्वामी दयानंद अस्पताल के निदेशक अस्पताल प्रशासन डॉ मुकेश कुमार, अतिरिक्त चिकित्सा अधीक्षक स्वामी दयानंद डॉ माथुर की मौजूदगी में ग्रुप यूनियन के पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक में स्थायी समिति अध्यक्ष ने सभी से अपील करी की यदि आप सब काम पर लौट आते हैं तो किसी के खिलाफ कठोर अनुशानात्मक कार्यवाही नही होगी व आपकी माँगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जाएगा ।
इसके पश्चात तीनों यूनियन ने निर्णय किया कि इस हड़ताल को तुरंत खत्म करके काम पर लौट आना चाहिये। इससे पहले स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष ने चिकित्सकों को एक महीने का वेतन जारी कर दिया।
आयुक्त श्री विकास आनंद जी ने हड़ताली कर्मचारियों के काम पर लौटने के फैसले का स्वागत किया, अस्पताल की इमरजेंसी , लेबर रूम सेवा शुरू हो गई हैं व डढऊ भी दिनांक 7 / 2 / 22 से सुचारू रूप से शुरू हो जाएगी ।


Browse By Tags




Related News

Copyright © 2021 Sehat 365. All rights reserved          /         No of Visitors:- 738842