ऐश्वर्य राय से लेकर हेमा मामिलनी तक, कॉस्मेटिक सर्जरी से बनी है सुंदर!
Editor : monika
 22 Oct 2016 |  2027

नई दिल्ली: पर्दे पर खूबसूरत और हॉट दिखने वाली एक्ट्रेस भी कॉस्मेटिक सर्जरी से अपनी सुंदरता को निखारने में पीछे नहीं हैं। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कॉस्मेटिक सर्जरी करा चुकी हैं। अच्छी बात यह है कि हिंदी फिल्मों की महिला कलाकार तो अपनी खूबसूरती निखारने के लिए इस तकनीक का इस्तेमाल पहले से करते आ रहे हैं। अभिनेत्री कंगना, ऐश्वर्य राय बच्चन, श्रीदेवी, हेमा मालिनी जैसी हीरोइन भी कॉस्मेटिक सर्जरी की मदद ले चुकी हैं। लेकिन सर्जरी कराने वाला कोई भी शख्स इसे स्वीकार नहीं करता।
मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार कंगना ने लाइफ इन अ मेट्रो की रिलीज के बाद कथित तौर पर लिप जॉब (होंठों की सर्जरी) कराई थी। लिहाजा उनके लुक में बदलाव भी देखा गया था। अनुष्का शर्मा का नाम भी इस सूची में शामिल है। विश्वसुंदरी का खिताब जीत चुकीं ऐश्वर्य रॉय ने कथित तौर पर लिप सर्जरी करवाई है। कई मीडिया रपटों में यह भी कहा गया है कि उन्होंने चिक्स इम्प्लांट और जॉ लाइन सर्जरी भी करवाई है। प्रियंका चोपड़ा ने जब बॉलीवुड में कदम रखा, तो उन्हें लगा था कि उनकी सुंदरता में कुछ कमी है। उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए के जरिए अपनी नाक को ट्रिम कराया और वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो गईं।

करिश्मा कपूर ने भी फिल्म राजा हिन्दुस्तानी से पहले कथित तौर पर फेस लिफ्ट और नाक की सर्जरी करवाई थी। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी कभी डस्की ब्यूटी हुआ करती थीं। शुरुआती दिनों में उनके सांवलेपन के कारण उन्हें फिल्में नहीं मिल रही थीं। उन्होंने गोरी त्वचा पाने के लिए स्किन ट्रीटमेंट लिया है और बाद के सालों में उन्होंने फेस लिफ्ट सर्जरी तक करवाई। कमल हासन की बेटी श्रुति हासन भी कॉस्मेटिक सर्जरी के दौर से गुजर चुकी हैं। वह इस बात को स्वीकारने में परहेज नहीं करतीं कि बॉलीवुड में प्रवेश से पहले उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी कराई थी। अब यह चलन छोटे शहरों तक पहुंच गया है और कॉलेज गर्ल्स भी कॉस्मेटिक सर्जरी में पीछे नहीं हैं।


Browse By Tags




Related News

Copyright © 2021 Sehat 365. All rights reserved          /         No of Visitors:- 709885