डिस्पेंसरी के लिए नेताओं को लिखे पत्र
| 11/9/2022 6:36:46 PM

Editor :- Mini

नई दिल्ली, 9 नवंबर।

एक तरफ दिल्ली सरकार दिल्ली में अपनी स्वास्थ्य सेवाओँ को बेहतर बनाने का दम भरती है, वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के लोग क्षेत्र में डिस्पेंसरी तक नहीं होने की शिकायत कर रहे हैं। दिल्ली के कटवारिया सराय के समाजसेवी सुनील सनसनवाल ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और सांसद रमेश बिधूड़ी को पत्र लिखकर शिकायत की है कि उनके क्षेत्र में लोग स्वास्थ्य सेवाओं के लिए कई वर्षों से जूझ रहे हैं। इसलिए क्षेत्र में कम से कम एक डिस्पेंसरी खुलवा दी जाए।



सुनील सनसनवाल ने पत्र में लिखा है कि पिछले 10 वर्षो में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद हमारे लाडो सराय वार्ड में रहे, लेकिन उन्होंने गांव की इस समस्या पर ध्यान नहीं दिया लाडो सराय में 2 मोहल्ला क्लिनिक्ल आप के निगम पार्षद के द्वारा खुलवा दी गई। बेर सराय में एक मोहल्ला क्लिनिक आप के निगम पार्षद के द्वारा खुलवा दी गई एवं एक CGHS की डिस्पेंसरी भी बेर सराय में है। लेकिन कटवारिया सराय में स्वास्थ्य सेवाओं के नाम पर कुछ भी नहीं है।


कटवारिया सराय में लगभग एक लाख लोग निवास करते हैं जिनको स्वास्थ्य सेवाओं के लिए परेशानियों से गुजरना पड़ता है और दूर-दराज के क्षेत्रों में जाने के लिए मजबूर होना पड़ता है।



Browse By Tags



Videos
Related News

Copyright © 2016 Sehat 365. All rights reserved          /         No of Visitors:- 347730